‘देखे हैं आप जैसे 36 विधायक, टोल दो… तब आगे जाने दूंगा’

पलवल 
उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के हाटा से बीजेपी विधायक जटाशंकर त्रिपाठी के साथ एनएच-19 के तूमसरा टोल बैरियर पर अभद्रता का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि विधायक के परिचय देने के बावजूद टोलकर्मियों ने कहा कि तुम जैसे 36 विधायक देखे हैं। टोल दो, तभी आगे जाने देंगे। इसके बाद विधायक ने सदर थाने के इंस्पेक्टर को घटना की सूचना दी, लेकिन कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। बवाल ज्यादा बढ़ने पर विधायक टोल टैक्स जमा कर चले गए। 

सदर थाना पुलिस इंचार्ज इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास एक फोन उनके पास आया। फोन करने वाले ने खुद को हाटा का विधायक जटाशंकर त्रिपाठी बताया। आरोप लगाया कि तूमसरा गांव के पास बने टोल बूथ पर उनके साथ टोलकर्मी अभद्रता कर रहे हैं। 

विधायक ने जबरन टोल टैक्स वसूली का आरोप लगाया। इस टोल बूथ पर विधायकों के लिए टैक्स माफ है। विधायक की शिकायत पर थाना पुलिस सदर ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मामले की जांच कर रहे आईओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में विधायक की गाड़ी को रोकना और टोल वसूलना दिखाई दे रहा है। विधायक के साथ टोल वसूली को लेकर कहासुनी हुई है। जबरन टोल वसूलने की जांच की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button