भोपाल में शुरू हुआ कांग्रेस का ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’

भोपाल
विधानसभा चुनाव में अब महज आठ-नौ महीने ही शेष बचे हैं.विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है.चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा की तर्ज पर मध्य प्रदेश में 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान चला रही है.अभियान के अंतर्गत भोपाल के विधायक आरिफ मसूद ने विरोधियों को गले मिलवाकर इस अभियान की शुरुआत की. इसमें मसूद ने कहा कि इस अभियान के तहत हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना है और लोगों के सामने 2018 के चुनाव के बाद जिस तरह से बीजेपी ने छल किया, उसे रखना है.

कांग्रेस की विधानसभा चुनाव की तैयारी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर हाथ से हाथ जोड़ों अभियान को लेकर राजधानी भोपाल की मध्य विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई.सईदिया स्कूल में आयोजित बैठक में विधायक आरिफ मसूद और जिला कांग्रेस के अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित अनेक नेता शामिल हुए.इस दौरान विधायक मसूद ने वार्ड क्रमांक 23 के पर्वू पार्षद रफीक कुरैशी के विरुद्ध चुनाव लड़े शारिक अहमद और वार्ड क्रमांक 48 में प्रेम अहिरवार के विरुद्ध चुनाव लड़े मोहन यादव के बीच राजनीतिक कटुता समाप्त करने के लिए इन नेताओं को मंच पर बुलाकर हाथ से हाथ मिलवाकर गले लगवाकर इस अभियान की शुरुआत की.

क्या कहा कांग्रेस विधायक ने

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि इस अभियान के तहत हमें ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना है साथ ही 2018 के चुनाव के बाद जिस तरह से बीजेपी ने छल किया.इस छल को हमें जनता के सामने रखना है. बीजेपी की कथनी और करनी लोगों को बतानी है.विधायक मसूद ने कहा कि आज राहुल गांधी भारत को जोडऩे के लिए सडक़ों पर हैं.एक ऐसा परिवार जिसने राष्ट्र के लिए बलिदान दिया है, हमें उनके संघर्ष को ही खत्म नहीं होने देना है.'भारत जोड़ो यात्रा' की तरह 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान भी बहुत महतवपूर्ण है. इसे बूथ स्तर तक जाकर सभी को जोड़ना है.

Back to top button