बांग्लादेश से लौटते हुए गायब हुआ मोहम्मद सिराज का सामान, एयर विस्तारा से लगाई गुहार- इसमें मेरी सारी जरूरी चीज

 नई दिल्ली 

मोहम्मद सिराज के लिए बांग्लादेश से लौटते हुए एयर विस्तारा एयरलाइन्स से किया गया सफर का एक्सपीरियंस अच्छा नहीं रहा। टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश दौरे पर गए सिराज जब भारत लौटे, तो उनका सामान गायब हो गया और इसका दर्द सोशल मीडिया पर छलका। सिराज ने एयरलाइन्स से गुहार लगाई कि उनका सामान उन्हें वापस किया जाए क्योंकि उसमें उनकी सारी जरूरी चीजें हैं। सिराज ने तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज में छह जबकि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत की ओर से सात विकेट झटके।

सिराज ने ट्विटर पर लिखा, 'इसमें मेरा सारा जरूरी सामान था, मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं कि जरूरी प्रोसेस कराकर मेरा सामान मुझे हैदराबाद में जल्द से जल्द मुहैया कराया जाए।' एयरलाइन्स ने इस पर जवाब भी दिया और जल्द से जल्द सामान की जानकारी देने की बात कही।
 
भारतीय टीम दिसंबर में बांग्लादेश दौरे पर गई थी। तीन मैचों की वनडे सीरीज भारत ने 2-1 से गंवा दी, जबकि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीनस्वीप किया। सिराज की बात करें तो उन्होंने भारत की ओर कुल 15 टेस्ट, 16 वनडे इंटरनेशनल और आठ टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। सिराज ने तीनों फॉर्मेट में क्रम से 46, 24 और 11 विकेट झटके हैं। भारत को 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन-तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। सिराज वनडे स्क्वॉड का हिस्सा हैं, हालांकि उनको टी20 स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है।
 

Back to top button