मां हीराबेन को देखने UN मेहता अस्पताल पहुंचे PM मोदी, डॉक्टर बोले- हालत स्थिर,राहुल गांधी ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

अहमदाबाद
प्रधानमंत्री मोदी माँ की तबियत पूछने अहमदाबाद अस्पताल में पहुंचे गए है। उन्होंने अस्पताल पहुंच कर परिजनों से मुलाकात की और डॉक्टरों से माँ की सेहत के बारे में जानकारी लीै। वे अभी अस्पताल में ही हैै। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी #PrimeMinisterNarendraModi की मां हीराबेन की बुधवार सुबह अचानक तबीयत बिगड़ थी। उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर के अस्पताल #UNmehthospital में भर्ती करवाया गया था । अब उनकी तबीयत में सुधार की सूचना है। पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद हैं।

इसको पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री की मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने कहा मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं, आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी लिखा कि प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में बताया कि उन्हें कफ की प्रॉब्लम के साथ ब्लड प्रेशर भी सही नहीं था। उनकी एमआरआई की गई है। अब तबीयत में सुधार होना बताया जा रहा है। पीएम मोदी की माता की उम्र 100 साल हैं। पिछले गुजरात चुनावों में वे खुद वोट डालने गईं थीं। अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन में उनकी सेहत में सुधार की बात कही गई है। अन्य जांचें की जा रही है। परिवार के लोग उनकी सेवा में अस्पताल में ही मौजूद हैं। आपको बता दें कि पीएम मोदी गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान अपनी मां से मिलने गए थे। उन्हें अपनी मां से विशेष लगाव है। वे जब भी गुजरात जाते हैं, मां से मिलने और आशीर्वाद लेने जरूर जाते हैं।

गुजरात सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री दोपहर बाद करीब तीन बजे तक मां से मिलने के लिए प्रधानमंत्री अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। इसको लेकर प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। अन्य नेता भी पीएम मोदी की मां की सेहत पूछने के लिए अहमदाबाद के अस्पताल में पहुंच रहे हैं। रिश्तेदार और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं।

Back to top button