भारत में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा सैमसंग

सैमसंग भारत में दो नए स्मार्टफोन Galaxy M51 और Galaxy M31s लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों ही फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया होगा। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फोन अगले महीने लॉन्च किए जा सकते हैं। Galaxy M51 एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। दोनों फोन की कीमत को लेकर अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह हो सकते हैं Galaxy M51 के स्पेसिफिकेशंस
एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी M51 कंपनी के गैलेक्सी A51 का नया वर्जन होगा, जो हार्डवेयर और डिजाइन में किए गए कुछ बदलाव के साथ लाया जाएगा। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी होगी। बता दें कि गैलेक्सी ए51 को जनवरी में लॉन्च किया गया था। इसमें 6.5 इंच का सुपर एमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया था। इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर, 6 जीबी की रैम और क्वाड रियर कैमरा मिलता है।

यह हो सकते हैं Galaxy M31s के स्पेसिफिकेशंस
एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी M31s में भी 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह कंपनी के गैलेक्सी M31 का अपग्रेड मॉडल होगा। फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है।

Leave a Comment