लिपस्टिक के खूबसूरत शेड्स आप भी करे ट्राय

खूबसूरत लिपस्टिक शेड से आखिर कौन अपने लुक को बेहतर नहीं बनाना चाहता? मार्केट में कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स की भरमार है और आपके कपड़ों और लुक के अनुसार हर रंग की लिपस्टिक मौजूद है। लेकिन कुछ शेड्स ऐसे होते हैं जो दूसरों के मुकाबले ज्यादा ट्रेंडी होते हैं। अगर आप अपने इंडियन लुक के लिए स्टाइलिश फैशन को फॉलो करना चाहती हैं, तो आपको इन रंगों के बारे में जरूर पता होना चाहिए।

आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप जिस लिपस्टिक के शेड का इस्तेमाल कर रही हैं वह आउट डेटेड है या नहीं! साथ ही इस लिपस्टिक की खास बात यह है कि बॉलीवुड की लगभग सभी अभिनेत्रियां इन रंगों की लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं। जब कपड़े फैशनेबल हैं, तो आप लिपस्टिक के रंगों को चुनने में कैसे पीछे रह सकती हैं?

क्लासी लगता है प्लम शेड
आपने सोनम कपूर को अक्सर इस लिपस्टिक शेड में देखा होगा। बॉलीवुड की हीरोइनों को यह शेड बहुत पसंद है। इस शेड की खास बात यह है कि इसमें आप क्लासी और काफी अलग दिखती हैं। इसके साथ ही पेस्टल कलर के पश्चिमी और भारतीय परिधानों के साथ भी यह शेड्स खूब पसंद किया जाता है। प्लम शेड्स डार्क और लाइट टोन में आते हैं जिन्हें आप अपने लुक के अनुसार चुन सकती हैं।

करीना का फेवरेट है न्यूड शेड
इस शेड की लिपस्टिक करीना कपूर खान की फेवरेट है, जो हमेशा ट्रेंड में रहती है। आप उन्हें हर मौसम में न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाते हुए देख सकती हैं। आप किसी भी मौसम में न्यूड शेड की लिपस्टिक इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप मेटैलिक आउटफिट में तैयार हो रही हैं, तो इस कलर की लिपस्टिक लगाना न भूलें। इस शेड में आप काफी ग्लैमरस दिखेंगी। ऑफिस और घर दोनों जगहों के लिए यह शेड परफेक्ट है।

पीच शेड से हमेशा नजर आएंगी खूबसूरत
आलिया भट्ट, हिना खान, अनन्या पांडे और कई अन्य हीरोइने हल्के कोरल अंडरटोन के साथ पीच कलर की लिपस्टिक में अक्सर नजर आती हैं। पीच कलर हर मौसम के लिए एकदम परफेक्ट रंग है। इस रंग की लिपस्टिक लगाने से आप हमेशा खूबसूरत नजर आएंगी। अगर आप पीच कलर की ड्रेस पहन रही हैं तो इस शेड का इस्तेमाल जरूर करें।

ब्राउन शेड नहीं हुआ पुराना
मार्केट में ब्राउन कलर लिपस्टिक की भरमार है। बॉलीवुड में ब्राउन कारमेल और कॉफी शेड्स की लिपस्टिक ट्रेंड में है। मानुषी छिल्लर अक्सर इसी शेड की लिपस्टिक में नजर आती हैं। यह रंग अब पुराना रंग नहीं रहा, बल्कि आजकल फैशन में है।

Leave a Comment