realme 9 स्मार्टफोन पर मिलेगा 13 हजार का डिस्काउंट

नई दिल्ली

Flipkart पर सेल की शुरुआत हो चुकी है और आप यहां सेल में कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। आज हम आपको realme 9 के बारे में बताने जा रहे हैं। आप इस फोन को आसानी से डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप भी डिस्काउंट ऑफर के बारे में विचार कर रहे हैं तो चलिये आपको भी बताते हैं कि आप कैसे ये डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

realme 9 (Sunburst Gold, 128GB) (6GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। इस फोन की MRP 20,999 रुपए है और आप इसे 33% डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है।

Exchange Offer के तहत भी आप फोन को खरीद सकते हैं। पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करने पर आपको 13,300 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होने पर ही मिलेगा। साथ ही ये फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करेगा। अगर आपको पूरा डिस्काउंट मिल जाता है तो आपको ये फोन महज 699 रुपए में मिल सकता है।

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से भी ये स्मार्टफोन काफी बेहतर है। इस फोन में आपको 6.4 inch Full HD+ AMOLED Display मिलता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है। फ्रंट कैमरा भी आपको काफी बेहतर मिलता है। इस फोन में आपको 16MP Front Camera दिया गया है। इसमें 5000 mAh Lithium Ion Battery मिलती है और Qualcomm Snapdragon 680 Processor भी दिया जाता है। अगर आप कम कीमत में कोई स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस पर फास्ट डिलीवरी ऑप्शन भी दिया जा रहा है।

Back to top button