दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली की नई फोटो वायरल

टीवी के फेमस एक्टर और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन ऐसा कोई वक्त या पल नहीं बीतता है, जब उनके फैंस उन्हें याद नहीं करते। बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में जब फराह खान ने ये कहा कि 'सिद्धार्थ शुक्ला वाला सीजन' तो ये सुनकर सिद्धार्थ के फैंस के कलेजे के दिल को बहुत ठंडक पहुंची। इसके बाद ट्विटर पर #SidharthShukla ट्रेंड होने लगा। इसी बीच एक्टर की फैमिली की नई फोटो वायरल होने लगी, जिसमें रीटा मां को देख सबका दिल दहल गया।

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली की नई फोटो में रीटा मां हैं। उनकी बहनें हैं। भांजे-भांजियां हैं। बस सिद्धार्थ नहीं हैं। एक तो इस तस्वीर में सिद्धार्थ की गैर-मौजूदगी लोगों को बहुत खल रही है, ऊपर से रीटा मां के चेहरे पर जो गम झलक रहा है, वो भी फैंस को रुला रहा है।

फराह खान की बात करें तो Bigg Boss 16 में फैमिली वीक चल रहा है और शो में साजिद खान कंटेस्टेंट हैं। उनकी बहन फराह खान घर में आईं। घरवालों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला वाला जो बिग बॉस था और ये, टक्कर पर चल रहा है।' ये सुनते ही कंटेस्टेंट्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वहीं सिद्धार्थ के फैंस भी गदगद हो गए।

40 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर 2021 को आखिरी सांस ली थी। वो 40 साल के थे और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं। परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया था कि सिद्धार्थ किसी भी तरह के मेंटल स्ट्रेस से नहीं गुजर रहे थे। उन्हें उनकी मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं था। उन्होंने फैंस से भी गुजारिश की थी कि किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं।

Back to top button