‘एंट मैन एंड द वास्प’ में हुई मार्वल के तगड़े विलेन की वापसी

जो भी सुपरहीरो और मार्वल की फिल्मों के फैन हैं, वो एकदम तैयार हो जाइए क्योंकि 'एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटमेनिया' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसी के साथ ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के पांचवे फेज़ की शुरुआत हो गई है। ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है। इसमें एडवेंचर से लेकर एक्शन और जबरदस्त वीएफएक्स समेत सुपरहीरो और विलेन के बीच तगड़ा क्लैश भी है, जो किसी भी सुपरहीरो फिल्म की जान होता है। Ant-Man and The Wasp Quantumania के जरिए मार्वल्स अपना अब तक सबसे तगड़ा विलेन ला रहा है, जिसका नाम है कांग: द कॉन्करर।

कांग: द कॉन्करर का रोल जोनाथन मेजर्स ने निभाया है। वह 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' में नजर आए थे और अब 'एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटमेनिया' में तहलका मचाने को तैयार हैं। इसमें स्कॉट लैंग और Hope van Dyne जैसे सुपरहीरोज भी नजर आएंगे।

'एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटमेनिया' की कहानी
2 मिनट 18 सेकेंड लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है कि सुपरहीरो पार्टनर स्कॉट लैंग और होप वैन डायन, एंट मैन और वास्प बनकर वापसी कर चुके हैं और अपने एडवेंचर जारी रखे हुए हैं। इस बार साथ में होप के पैरेंट्स और स्कॉट लैंग की बेटी भी है। सारे मिलकर क्वांटम रियल्म की खोज में निकल पड़ते हैं। लेकिन इस दौरान कई ऐसी चीजें घटित होंगी, जो कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आएंगी।

17 फरवरी को इन भाषाओं में रिलीज होगी 'एंट मैन एंड द वास्प'
Ant-Man and The Wasp Quantumania भारत में 17 फरवरी को रिलीज होगी। इसे इंग्लिश और हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में 3डी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर देखने के फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और ट्विटर पर रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। 'एंट मैंन एंड द वास्प: क्वांटमेनिया' में जोनाथन रोजर्स के अलाला कैथरीन न्यूटन, होप वैन डायन और Evangeline Lilly · Hope Van Dyne जैसे कई और स्टार्स हैं।

Back to top button