12 जनवरी गुरुवार का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यापार कर रहे जातक कल व्यापार में अपनी रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करने में व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण परिवार को समय नहीं दे पाएंगे. परिवार वाले नाराज रहेंगे. कल आपके पिताजी की कोई सलाह कल कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती हैं.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहेगा. कल आप अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ठीक-ठाक रहने वाला है. वयवसाय कर रहे जातको की बात करें तो कल अपने व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा से शुरू करेंगे, जिससे अपने व्यवसाय को आगे बढ़ा सके. परिवार वाले कल आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. आपके स्वास्थ्य में चल रहा उतार-चढ़ाव प्रतिदिन की दिनचर्या में बदलाव के कारण बेहतर रहेगा. कल आप अपने दोस्तों के साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. दोस्तों के द्वारा कल आपको आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए मदद मिलेगी.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका महत्वपूर्ण रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. कल आप व्यवसाय में नई योजनाओं को शुरू करने में कामयाब रहेंगे. कल अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुकसान होने के संकेत हैं.

 

कन्या राशि (Virgo) 
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. आपकी सेहत में थोड़ा सा उतार-चढ़ाव बना रहेगा लेकिन अपनी प्रतिदिन दिनचर्या में थोड़ा सा सुधार करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. जो छात्र विदेशों में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, कल वह घर की आर्थिक तंगी के कारण परेशान दिखेंगे.

 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि वाले जातकों की बात करें कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो युवा कुंवारे हैं, कल उनके लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है, जिससे काफी खुश नजर आएंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जिसमें सभी लोगों का आना जाना लगा रहेगा. सेहत बढ़िया रहेगी. आर्थिक तौर पर सुधार होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. ऊर्जा से भरे रहने के कारण आप अपने कार्यों को समय पर पूरा करने में कामयाब रहेंगे और दूसरों की मदद के लिए भी आगे आएंगे. नौकरी कर रहे जातक कल अपने कार्य क्षेत्र में व्यस्त रहेंगे, जिससे आप अपने परिवार वालों को समय देने में सफल रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा से जुड़े लोगों के लिए कल का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. कल धन की आवश्यकता पड़ेगी लेकिन पहले किए गए फिजूलखर्ची के कारण उनके पास धन नहीं होगा. सीनियरों का सहयोग मिलेगा, जिससे वह अपनी आवश्यकता को पूरा कर पाएंगे.

 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. कल आप अपने आपको आत्मविश्वास से भरपूर रखेंगे. कल आपका कोई कार्य किसी की वजह से बीच में अटक सकता है. नौकरी कर रहे जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. कल आपको कुछ अधिकार सौपे जाएंगे, जिन्हें आप पूरा करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius) 

 

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. जो लोग मिडिया, फिल्म से जुड़े हैं. कल का दिन उनके लिए अच्छा रहेगा. आर्थिक रूप से कल आप काफी मजबूत रहेंगे.

 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. अपने ऊर्जा स्तर को फिर से बढ़ाने के लिए आराम करें, अधिक थकान होने के कारण स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. जो लोग घर से दूर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें परिवार की याद सता सकती है. कल आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता हुआ दिख रहा है.

Back to top button