Sony Bravia 55 Inch LED TV भारी डिस्काउंट के साथ अभी खरीदने

नई दिल्ली

Sony Bravia Smart TV हमेशा चर्चा में रहता है। आमतौर पर Sony LED Smart TV खरीदने का प्लान कर रहे लोगों को अपना प्लान बदलना पड़ता है। क्योंकि इस स्मार्ट टीवी की कीमत बहुत ज्यादा होती है। लेकिन हम आपको एक नया डिस्काउंट ऑफर बताने जा रहे हैं। इसके तहत आपको ये स्मार्ट टीवी काफी सस्ता मिलने वाला है। साथ ही आप इसे आसानी से ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

Sony Bravia 55 Inch LED Smart TV की डील अगर आप Facebook Market Place से करते हैं तो आपको काफी फायदा हो सकता है। इस LED Smart TV की MRP की बात करें तो इसकी MRP 99,900 रुपए है। अगर आप इसे किसी अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदते हैं तो ये 61 हजार में हासिल की जा सकती है। Amazon से भी ये LED TV 60,990 रुपए में मिल रही है।

बात करें, अगर फेसबुक मार्केट प्लेस पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की तो आप इसे महज 28 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। एक यूजर ने इसको लेकर पोस्ट भी किया है और दावा किया है कि अभी इस पर सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आपको इसे खरीदने के लिए फेसबुक मार्केट प्लेस पर जाना होगा। अगर आप इसे जाकर खरीदना चाहते हैं तो भी आपके लिए आसानी होगी। क्योंकि जाकर आप इसकी क्वालिटी भी देख सकते हैं।

Sony Bravia LED TV को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको पहले ही फेसबुक मार्केट प्लेस के बारे में कुछ जानकारी दे दें। यहां से कोई भी आसानी से प्रोडक्ट पोस्ट कर सकता है। यहां मिल रहे प्रोडक्ट की हम कोई गारंटी नहीं लेते हैं। साथ ही हमारा यहां मिल रहे प्रोडक्ट को लेकर कोई एक्सपीरियंस नहीं रहा है। ऑर्डर करने से पहले प्रोडक्ट की क्वालिटी की जांच कर लें। ये एक ओपन मार्केट प्लेस है। हालांकि LED TV को लेकर यूजर का दावा है कि ये कस्टम की LED टीवी हैं। इसी वजह से इस पर इतना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Back to top button