कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक

कार्तिक आर्यन  की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा का ट्रेलर कुछ मिनट पहले ही रिलीज हुआ। डायरेक्टर रोहित धवन की फिल्म में कृति सेनन , परेश रावल , मनीषा कोइराला लीड रोल में है। आपको बता दें कि कार्तिक की यह फिल्म साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की मूवी अला वैकुंठपुरमलो का हिंदी रीमेक हैं। शहजादा का ट्रेलर देखते ही लोग सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे। किसी ने मूवी चोर तो किसी ने कहा अल्लू अर्जुन जैसा नहीं हो सकता। एक बोला- स्टोरी तो कॉपी की ही, एक्शन भी कॉपी कर लिए, कुछ तो अपना कर लेते। नीचे पढ़ें शहजादा का ट्रेलर देख लोग क्या-क्या बोल रहे…

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन का फिल्म अला वैकुंठपुरमलो  2020 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर छ गई थी। डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने इस फिल्म को 100 करोड़ में बनाया था और फिल्म ने 280 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के ट्रेलर को देखकर लोग मजाक बना रहा है। हालांकि, कुछ ने तारीफ की लेकिन ज्यादातर ने भड़ास निकाली। एक ने कार्तिक का मजाक उड़ाते हुए लिखा- सस्सा अल्लू अर्जुन, पहले बॉडी तो बना ले।

एक ने भड़ास निकालते हुए लिखा- सीन टू सीन कॉपी पेस्ट कर दिया है। एक बोला- अल्लू अर्जुन को कोई नहीं पछाड़ सकता। एक ने गुस्सा निकालते हुए लिखा- अल्लू अर्जुन की फिल्म कॉपी, कुछ तो अपना बना लो।

एक ने लिखा- साउथ का रीमेक बनाकर दिखाते हो कुछ नया नहीं है क्या। एक अन्य ने लिखा- हद हो गई है कॉपी करने की साउथ से अब तो बख्श दो #Ala वैकुंठ फिल्म #alluarjun.

एक ने लिखा- ये मूवी इतनी बार टीवी में दिखाई जाती है की घर का हर कोई देख लिया होगा, वो ओरिजनल का हिंदी बना दिया, रीमेक के लिए कम से कम कोई और फिल्म सोच लेते। एक ने ताना मारते हुए लिखा- कैसे हिम्मत हो जाती है एकदम सेम टू सेम छाप देने की।

एक ने गुस्से में लिखा- ट्रेलर में कौन दिखाता है फिल्म की पूरी कहानी? इन्होंने तो सचमुच फिल्म के हर अच्छे सीन को पहले ही रिवील कर दिया।  एक बोला- कहानी ट्रेलर में है फिल्म में देखने के लिए कुछ भी नहीं बचा अब, तेलुगु वाली ज्यादा बेहतर।

एक शख्स ने दूसरों को सलाह देते हुए लिखा-बर्बाद कर दी अला वैकुंठपुरमलो को, दोस्तों मैंने ओरिजिनल देखी है, अल्लू अर्जुन की प्लीज तुम भी ओरिजिनल देखो, कार्तिक, अल्लू अर्जुन का 1 प्रतिशत से मेल नहीं खाता। एक बोला- साउत मूवी का कॉपी पेस्ट, इसलिए बॉलीवुड पिछड़ रहा।

रोहित धवन की फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को 60 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लुका छुपी में साथ काम कर चुके हैं।

Back to top button