Motorola Razr ​अब गोल्ड कलर में

भारत में मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr अप्रैल में आया था। इस फोन का सीधा मुकाबला सैमसंग Galaxy Z Flip स्मार्टफोन से है। मोटो रेजर की खासियत इसका अनोखा डिजाइन है। वहीं, कंपनी एक कदम और आगे बढ़ते हुए फोन को गोल्ड कलर में ले आई है। खास बात है कि गोल्ड वेरियंट की कीमत में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया।

​फोन की कीमत
भारत में मोटोरोला Razr के गोल्ड वेरियंट की कीमत 1,24,999 रुपये रखी गई है। यही कीमत फोन के ब्लैक कलर मॉडल की भी है। फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है।

​कैसा है गोल्ड वेरियंट का डिजाइन
यूएस में गोल्ड वेरियंट को महीनों पहले लॉन्च किया गया था, जो अब भारत में भी आ गया है। फोन के रियर पैनल और फ्रंट फिंगर प्रिंट सेंसर से लैस चिन वाले हिस्से को गोल्ड फिनिश दी गई है। इसके अलावा कैमरा के चारों ओर भी गोल्डन रिंग मिलती है।

स्पेसिफिकेशंस
फोन में 6.2 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 876 x 2142 पिक्सल है। इसके अलावा फोन में 2.7 इंच का सेकंडरी डिस्प्ले भी दिया गया है। सेकंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल सेल्फी, नोटिफिकेशन, म्यूजिक कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट के लिए किया जा सकता है।

 कैमरा
इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें 2510mAh की बैटरी दी गई है। फोन में दो कैमरे मिलते हैं। इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन के फोल्ड हो जाने पर रियर कैमरे को सेल्फी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Comment