पृथ्वी शॉ की तारीफ कर बुरा फंसे BCCI सेक्रेटरी जय शाह, फैन्स बोले- फिर इसको लेते क्यों नहीं

 नई दिल्ली 
टीम इंडिया से बाहर चल रहे पृथ्वी शॉ लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने असम के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में मुंबई की ओर से 379 रनों की पारी खेली। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में किसी भी भारतीय क्रिकेटर का यह दूसरा सबसे बड़ा स्कोर था। पृथ्वी शॉ की इस पारी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सेक्रेटरी जय शाह ने जमकर तारीफ की है, हालांकि उनको इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए पिछला इंटरनेशनल मैच 2021 में खेला था और इसके बाद से उनकी टीम इंडिया में वापसी नहीं हुई है।

जय शाह ने पृथ्वी शॉ की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा, 'रिकॉर्ड बुक में एक और शानदार एंट्री। पृथ्वी शॉ की क्या शानदार अद्भुत पारी। रणजी ट्रॉफी में ऑल टाइम सेकेंड बेस्ट स्कोर बनाने के लिए बधाई। क्षमतावान टैलेंट, आप पर गर्व है।'

जय शाह ने जैसे ही तारीफों से भरा यह ट्वीट पृथ्वी शॉ के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैन्स ने जय शाह से पूछा कि अगर वह इतना ही अच्छा खेल रहे हैं, तो टीम इंडिया में उन्हें वापस एंट्री क्यों नहीं मिल रही है।

फैन्स ने साथ ही सवाल किया कि ईशान किशन और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ियों को मौका क्यों नहीं मिल रहा है, जबकि केएल राहुल को लगातार फेल होने पर भी टीम में बार बार मौका दिया जा रहा है।
 

Back to top button