2008 की तरह 2023 में साय के नेतृत्व में बनाएंगे सरकार -विक्रम उसेंडी

रायपुर
 भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा,केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह सहित पार्टी के सभी राष्ट्रीय व प्रदेशिक पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के प्रति उन्हें अपने कार्यकाल में मिले अमूल्य मार्गदर्शन व सहयोग के प्रति हार्दिक कृतज्ञता ज्ञापित की है।

निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री व संसद सदस्य सरोज पांडेय, भाजपा अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संसद सदस्य रामविचार नेताम व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह के मार्गदर्शन व सहयोग से उन्होंने पार्टी की यथेष्ट सेवा कर पार्टी की रीति-नीति और विचारधारा को जन-जन तक लेकर जाने का अकिंचन प्रयास किया। भाजपा प्रदेश इकाई के साथ ही सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों, मीडिया, आईटी सेल व विधि विभागों के सभी पदाधिकारियों, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों, संसद सदस्यों-विधायकों, जनप्रतिनिधियों सहित जिला, मंडल, शक्तिकेंद्र व बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के पुरुषार्थ के बल पर उनके इस कार्यकाल में पार्टी ने विधानसभा चुनावों से उपजे नैराश्य को दूर फेंककर लोकसभा चुनावों में पार्टी को अभूतपूर्व जन-समर्थन दिलाने का पराक्रमी प्रदर्शन किया। उसेंडी ने कहा कि इस कार्यकाल में सभी का मिला सस्नेह सहयोग उनकी अनमोल थाती है और इससे ऊर्जा प्राप्त कर वे नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय के नेतृत्व में नई प्रदेश कार्यकारिणी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उसी समर्पण और ध्येय-निष्ठा के साथ पार्टी के विस्तार के कार्य में जुटे रहेंगे। उसेण्डी ने कहा कि विष्णु देव साय के नेतृत्व में जिस प्रकार 2008 में विधानसभा , लोकसभा , नगरनिगम व पंचायत चुनाव में विजय हासिल की थी वैसे ही 2023 में प्रदेश भाजपा विधानसभा में जीत हासिल कर सरकार बनाएगी ।

निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष साय के सफल और प्रखर राजनीतिक प्रभाव के कार्यकाल के प्रति अपनी मंगलकामना व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय प्रदेश भाजपा की राजनीतिक ऊर्जा को नई दिशा देने वाला है। श्री साय की नियुक्ति सत्ता व संगठन के उनके संचित सुदीर्घ अनुभवों का सम्मान है। उनके नेतृत्व में भाजपा अपने राजनीतिक प्रभाव को बढ़ाने में सफल होगी। सहज-सरल व्यक्तित्व के धनी व मृदुभाषी साय के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश में अपने व्यापक जनाधार के साथ संगठनात्मक विस्तार के नए कीर्तिमान रचेगी।

Leave a Comment