IND vs SL : वसीम जाफर की बड़ी भविष्यवाणी- विराट कोहली 30-40 रन बना लेता है तो फिर शतक लगाएगा

  नई दिल्ली 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के दौरान अपने करियर का 73वां इंटरनेशनल शतक लगाया। पिछले साल एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में 1021 दिन बाद कोहली ने शतक लगाया था। उसके बाद से उन्होंने व्हाइट बॉल फॉर्मेट में दो शतक और जड़ दिया है। वह टी20 वर्ल्ड कप में सर्धाविक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे। इन आंकड़ों को देखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट का भी मानना है कि रन मशीन (कोहली) की वापसी हो गई है। पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ये भी कहा कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे जीतकर भारत क्लीन स्वीप करेगा। 

वसीम जाफर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ''अगर विराट कोहली 30 रन बना लेता है, तो वह एक और वनडे शतक बनाएगा। वह ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो 40-50 रन बनाएगा और विकेट गंवा देगा। इसलिए एक अच्छी शुरुआत और शतक सामने है।''
 
दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में 80 गेंदों में अपने वनडे इंटरनेशनल करियर का 45वां अर्धशतक किया। अब विराट कोहली के निशाने पर जल्द सचिन तेंदुलकर का वर्ल्ड रिकॉर्ड होने वाला है। सचिन तेंदुलकर ने 49 शतक वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में जड़े हैं, जबकि विराट कोहली के शतकों की संख्या 45 हो गई है। 

Back to top button