IND vs SL 3rd ODI Weather Forecast: जानिए तीसरे वनडे में कैसा रहेगा मौसम का हाल, खिलाड़ियों को ठंड से मिलेगी राहत, बादल छाए रहेंगे

  नई दिल्ली 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। भारत का इरादा ये मैच जीतकर श्रीलंका के खिलाफ क्लीन स्वीप करने का होगा। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम नए साल का आगाज जीत के साथ किया था। टीम ने गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में 67 रन से जीत दर्ज की और फिर ईडन गार्डन्स में एक लो स्कोरिंग मैच में चार विकेट से मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की। केरल में होने मुकाबले में टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ उतर सकती है। हालांकि मैच के दिन मौसम क्रिकेट के लिहाज से काफी बेहतर रहने वाला है। 

एक्यूवेदर के मुताबिक तिरुवनंतपुरम में 55 प्रतिशत तक नमी और लगभग 31 प्रतिशत बादल छाए रहने की उम्मीद है। दोपहर 1:30 बजे शुरू होने वाले मैच के दौरान तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। रात में तापमान में गिरावट होगी। हालांकि तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खिलाड़ियों को ठंड से राहत मिलेगी। क्योंकि यहां का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने की उम्मीद है।
 
टीम इस मैच के बाद 72 घंटे से भी कम समय में बेहतर प्रतिद्वंद्वी न्यूजीलैंड से भिड़ेगी और श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप से खिलाड़ी आगामी सीरीज के लिए आत्मविश्वास से भरे होंगे।
 

Back to top button