विमान में यात्री के मुंह से आने लगा खून, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग पर नहीं बची जान

 नई दिल्ली 

मदुरै से दिल्ली आने वाली इंडगो की फ्लाइट को एक यात्री की तबीयत बिगड़ने की वजह से इंदौर एयरपोर्ट के लिए  डाइवर्ट करना पड़ा। दरअसल शनिवार को यात्रा के दौरान ही अचानक 60 साल के शख्स की तबीयत खराब हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर विमान लैंड करवाया गया और फिर यात्री को तुरंत अस्पताल शिफ्ट किया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

एयरपोर्ट के डायरेक्टर इनचार्ज प्रबोध चंद्र शर्मा ने कहा, शुरुआती जानकारी के मुताबिक एयरलाइन्स की फ्लाइट 6E-2088 में अतुल गुप्ता सवार हुए थे। बीच रास्ते में उनके मुंह से खून आने लगा। इसके बाद मेडिकल इमरजेंसी के चलते मदुरै-दिल्ली फ्लाइट को इँदौर के लिए डाइवर्ट कर दिया गया। फ्लाइम शाम 5.30 बजे लैंड हुई। गुप्ता को  एयरपोर्ट से तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

शर्मा ने बताया, डॉक्टरों के मुताबिक गुप्ता को पहले से ही ह्रदय रोग था। उन्हें ब्लड प्रेशर और डाइबटीज की दिक्कत रहती थी। इंदौर से 6.40 पर दिल्ली के लिए फ्लाइट रवाना हुई। एयरोड्रोम पुलिस स्टेशन के सबइंस्पेक्टर ने बताया कि अतुल गुप्ता नोएडा के रहने वाले थे। पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा। 

Back to top button