‘तूने हाथ धोए या नहीं,’ टॉयलेट से आते ही युवराज सिंह ने बोला हैप्पी होली, हक्के-बक्के रह गए हरभजन सिंह

 नई दिल्ली

आज रंगों का त्योहार होली भारत समेत दुनिया के अनेक देशों में धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर होली की बधाई दे रहे हैं। भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी अनोखे अंदाज में होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह नजर आ रहे हैं।

युवराज ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ''बुरा ना मानो होली है, आप सब को हमारी तरफ से होली की ढेर सारी शुभकामनाएं।'' उन्होंने इसके साथ हंसने वाली इमोजी लगाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवराज टॉयलेट से निकलकर सीधे हरभजन के पास आते हैं। वह हरभजन से गले मिलते हैं और हैप्पी बोलकर उन्हें गुलाल लगाने लगते हैं। इसके बाद, हरभजन हक्का-बक्का रहने की एक्टिंग करते हुए कहते हैं कि तू टॉयलेट गया था ना, हाथ धोए या नहीं।

युवराज और हरभजन के वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। दोनों को साथ में देख यूजर्स उनकी बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। कइयों ने दोनों को भाई जैसा बताया। एक यूजर ने कमेंट किया, ''युवराज और हरभजन आप दोनों गजब के एंटरटेनर हो। हैप्पी और सेफ होली की बधाई।'' अन्य यूजर ने लिखा, ''हैप्पी होली युवी पाजी और भज्जी पाजी…. आप दोनों को क्रिकेट ग्राउंड पर मिस करते हैं।''

गौरतलब है कि हरभजन जल्द ही लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलएसी) में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। वह इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं, जिसकी अगुवाई गौतम गंभीर करेंगे। हरभजन के अलावा मुरली विजय और स्टुअर्ट बन्निी जैसे प्लेयर्स भी स्क्वॉड में हैं। इंडिया महाराजा की पहले मैच में एशिया लायंस से भिड़ंत होगी। यह मैच 10 मार्चको खेला जाएगा।

 

Back to top button