दमोह में दुष्कर्म के आरोपी के घर महिला पुलिसकर्मियों ने चलाया बुलडोडर

दमोह
मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले तोड़ने के लिए बुलडोजर कार्रवाई जारी है। गुरुवार को दमोह में दुष्कर्म के आरोपी के घर बुलडोडर चला। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस-प्रशासन के लोग मौजूद रहे। बता दें कि दमोह जिले के हटा तहसील अंतर्गत- रनेह के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म और नाबालिगों से यौन शोषण मामले में आरोपित कौशल किशोर चौबे के शासकीय कब्जे पर आज बुलडोजर चलाया गया। गुरुवार सुबह प्रशासन ने यंहा बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपित का कृषि भूमि में बना घर और प्लाट कब्जा मुक्त किया गया।

यहां हिनमतपटी रोड पर शासकीय भूमि करीब 7500 वर्ग फ़ीट, जिसमें एक कच्चा मकान और खेत कीमत करीब 75 लाख कीमत की शासकीय भूमि कब्जा मुक्त कराई गई है। यह पूरी कार्रवाई हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में व तहसीलदार रोहित सिंह राजपूत की मौजूदगी में की गई।

बता दें कि एक नाबालिग से तीन साल पहले दो लोगों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया था। बताया जा रहा है कि उस समय पीड़िता ने घटना की रिपोर्ट डर के कारण दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन बीते हफ्ते घटना करने वले एक आरोपित की पत्नी ने दुष्कर्म का यह वीडियो पीड़िता की मां को दिखा दिया। उसके बाद यह मामला सबसे सामने आया। घटना से क्षुब्द नाबालिग के स्वजनों ने अनपी बच्ची के साथ थाने पहुंचकर दो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस घटना से जिले भर में गुस्सा देखा जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपित के कब्जे वाली संपतियों पर बुलडोजर कार्रवाई की।

 

Back to top button