आज से राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिन के दौरे पर, करेंगे रोड शो

कर्नाटक
कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी बसव जयंती समारोह में हिस्सा लेने के लिए रविवार को कर्नाटक पहुंचेंगे। राहुल गांधी अपने दो दिन के दौरे के दौरान कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

राहुल गांधी, बागलकोट जिले में बसव जयंती समारोह में भाग लेंगे। इस लिंगायत समुदाय को अपनी तरफ खींचने के पार्टी के प्रयासों को बढ़ावा देने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है। इस बीच राहुल गांधी बागलकोट और विजयपुर जिलों का दौरा करने वाले हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि रविवार 23 अप्रैल को राहुल गांधी हुबली पहुंचने के बाद हेलिकॉप्टर से बागलकोट के कुदालसंगम मैदान जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी कुदालसंगम मंदिर और बसवन्ना के यूनिटी हॉल जाएंगे। बताया जा रहा है कि राहुल कुदालसंगम में बसवा मंडप में बसव जयंती कार्यक्रम में शामिल होगे।

इसके बाद राहुल गांधी शाम 5 बजे विजयपुर पहुंचेगे और 6:30 बजे तक रोड शो का कार्यक्रम है। आपको बता दें कि राहुल गांधी को कर्नाटक के कोलार में 5 अप्रैल को आना था, लेकिन यह दौरा रद्द हो गया था। इसके बाद राहुल गांधी 16 अप्रैल को कोलार पहुंचे थे और एक रैली को संबोधित किया था।

राहुल गांधी के दौरे की जानकारी कांग्रेस राज्य अभियान समिति के अध्यक्ष एम.बी.पाटिल ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐक्य मंतपा और श्री संगमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। इतना ही नहीं, दूसरे भक्तों के साथ दसोहा भवन में दोपहर का भोजन भी करेंगे।

Back to top button