अपनी पुरानी IPL टीम को हराने के बाद डेविड वॉर्नर का सेलिब्रेशन और रिएक्शन देखने लायक था

नई दिल्ली
दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 के सीजन की दूसरी जीत मिली। दिल्ली और दिल्ली की टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर के लिए ये जीत खास थी, क्योंकि ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया था। यह वही टीम है, जिसके लिए डेविड वॉर्नर लंबे समय तक खेले और टीम को चैंपियन भी बनाया। हालांकि, एक समय ऐसा आया जब उनसे टीम की कप्तानी छीन ली गई, टीम से ड्रॉप कर दिया गया और फिर बाद में उन्हें टीम के खिलाड़ियों को पानी पिलाना पड़ा। यही कारण था कि जब दिल्ली कैपिटल्स को उन्होंने हैदराबाद के मैदान पर जीत दिलाई तो उनका सेलिब्रेशन और रिएक्शन देखने बनता था।

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2023 के 34वें मैच में कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया था, लेकिन टीम को फिर भी 7 रन से जीत मिली। मुकेश कुमार ने आखिरी ओवर फेंका, जहां उन्हें बाउंड्री लाइन पर एक कम फील्डर होने के बावजूद 6 गेंदों में 13 रन डिफेंड करने थे। मुकेश कुमार ने सिर्फ 5 रन ही दिए और टीम को जीत दिला दी। इस जीत के बाद बाउंड्री लाइन पर अपनी टीम के डगआउट के पास खड़े डेविड वॉर्नर का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने हवा में छलांग लगाई और ऐसे रिएक्ट किया, जैसे उन्होंने कोई बड़ा टूर्नामेंट अपनी टीम के लिए जीत लिया हो। 

इस मैच में डेविड वॉर्नर को हैदराबाद में काफी सपोर्ट भी मिला, लेकिन स्टेडियम में ज्यादातर दर्शक सनराइजर्स हैदराबाद को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस मुकाबले में वॉर्नर का बल्ला तो नहीं चला, लेकिन जैसे-तैसे दिल्ली ने मनीष पांडे और अक्षर पटेल की 34-34 रन की पारी के दम पर 144 रन बनाए, जो लड़ने के लिए काफी नजर आए, क्योंकि हैदराबाद ने लगातार विकेट खोए। इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और टीम 7 रन शॉर्ट रह गई। इस पूरे मैच में कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं जड़ सका। सीजन का ये पहला मैच था, जो 20-20 ओवर का हुआ और कोई 50 रन तक नहीं पहुंचा।

 

Back to top button