‘द केरल स्टोरी’ के ओटीटी पर रिलीज होने को प्रोड्यूसर्स ने बताया अफवाह

मुंबई
 'द केरल स्टोरी' ने रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर मेकर्स ने रिएक्शन दिया है। खुलासा हुआ है कि अभी फिल्म के राइट्स नहीं बिके हैं, इसलिए फिल्म को ओटीटी पर रिलीज होने की ख़बरें महज अफवाह हैं।

पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'द केरल स्टोरी' को ओटीटी पर रिलीज किये जाने की चर्चा चल रही है। इस बारे में जब निर्माताओं से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक हमने फिल्म के डिजिटल राइट्स नहीं बेचे हैं, लेकिन कई बड़ी कंपनियां मूवी राइट्स खरीदने के लिए हमसे संपर्क कर रही हैं। हालांकि, हमने किसी का ऑफर स्वीकार नहीं किया है।

इससे पहले जून के महीने में चर्चा थी कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' जी5 ओटीटी पर रिलीज होगी। हालांकि, अब साफ हो गया है कि ये सब अफवाहें हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 231 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 284 करोड़ रुपये कमाए हैं।

 

वरूण धवन के साथ जोड़ी जमायेगी अनुष्का शर्मा!

 बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। वरूण घवन और अनुष्का शर्मा ने फिल्म 'सुई धागा' में साथ काम किया था। चर्चा है कि वरूण और अनुष्का एक बार फिर साथ में काम करते नजर आ सकते हैं। काफी समय से चर्चा है कि वरुण जल्द ही दक्षिण भारतीय निर्देशक एटली के साथ काम करने वाले हैं।

उनकी यह फिल्म एक्शन थ्रिलर होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो एक बार फिर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की जोड़ी साथ में दिखाई देगी। इस अनटाइल्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म को एटली कुमार, मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूसर करेंगे।

 

Back to top button