हवा में उड़ते आउटफिट में मलाइका ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फोटो से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया का पारा बढ़ानें में लगी रहती हैं। एक्ट्रेस 49 साल की हो चुंकी हैं लेकिन लोगों के बीच उनका क्रैज अब तक बरकरार है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

 इन तस्वीरों में मलाइका का सुपर बोल्ड अवतार देखकर फैंस का दिल मचल गया है। मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें उनका लुक देखकर इंटरनेट पर बवाल मच गया है। एक्ट्रेस मलाइका ने अपनी इन तस्वीरों में येलो कलर का बेहद ही स्टाइलिश ऑफ शोल्डर गाउन ड्रेस पहनी हुई है। मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस में थाई के पास बड़ा सा कट लगा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं।

 अपनी इन तस्वीरों में मलाइका अपना डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई इंटरनेट पर फैंस के बीच कहर बरपा रही हैं। बालों की पोनीटेल बनाकर और साथ ही ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस हर बार अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगता है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि फैंस भी उनकी हर एक पोस्ट पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं।

 

Back to top button