शोएब अख्तर को वीरेंद्र सहवाग का करारा जवाब- अब मेरे पास तुम्हारे बालों से ज्यादा नोट हैं

नई दिल्ली

भारत बनाम पाकिस्तान – यह एक ऐसी क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता है, जो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ मानी जाती है। मैदान पर ही नहीं, बल्कि मैदान के बाहर भी जुबानी जंग भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच होती रहती है। वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर दशकों पहले क्रिकेट छोड़ चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके बीच प्रतिद्वंद्विता देखी जाती है। दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज और दिग्गज ओपनर के बीच अक्सर बयानबाजी देखने को मिलती है, जो एकदूसरे के किस्से शेयर करते हैं।

मैदान पर दोनों के बीच जमकर जंग देखने को मिलती थी, लेकिन मैदान के बाहर दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। हालांकि, एक बयान शोएब ने सहवाग के बालों को लेकर दिया था। उसी का जवाब अब सहवाग ने दिया है। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग से ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो में पूछा गया कि क्या इस तीखी बहस के बीच आप दोनों के बीच कोई दोस्ती छिपी हुई है? इसका जवाब पूर्व भारतीय बल्लेबाज सहवाग ने दिया कि जहां प्यार होता है, वहां झगड़ा होना आम बात है।
 
भारत के लिए दो तिहरे शतक ठोकने वाले एकमात्र बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "जहां प्यार है, वहां मस्ती और मजाक होता ही है। शोएब अख्तर से मेरी 2003-04 से गहरी दोस्ती है। हम वहां दो बार गए हैं, वे दो बार यहां आए हैं। दोस्ती है और हम एक दूसरे की टांग भी खींचते हैं। उसने एक बयान दिया। वीरेंद्र सहवाग के सिर पर जितने बाल हैं, उससे कहीं ज्यादा मेरे पास नोट हैं। अब मेरे बाल तेरी नोटों से कहीं ज्यादा हैं।" हालांकि, इस बात का जिक्र नहीं है कि उन्होंने ऐसा कब कहा था।   

 

Back to top button