कछुए और खरगोश के बीच हुई रेस, सच साबित हुई बचपन की कहानी, IPS ने शेयर किया Video

आपने बचपन में कछुए और खरगोश की कहानी सुनी होगी. एक बार कछुए और खरगोश के बीच रेस का मुकाबला होता है. शुरुआत में खरगोश तेज दौड़कर आगे निकल जाता है और कछुआ धीरे-धीरे चलने लगता है. कछुए को काफी दूर देख खरगोश आराम करने रुक जाता है और उसकी नींद लग जाती है. कछुआ धीरे-धीरे चलते-चलते रेस को जीत लेता है. रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. कछुए और खरगोश के बीच रेस की प्रतियोगिता हुई, जहां खरगोश जीत गया. आईपीएस अफसर अरुण बोथरा ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि खरगोश और कछुए के बीच रेस होती है. कछुआ तेज निकल जाता है और आधे रास्ते तक जाने के बाद रुक जाता है. वहीं कछुआ धीरे-धीरे चलता है. खरगोश वहीं रुका रहता है और देखते ही देखते कछुआ रेस पूरी कर लेता है. जो कहानी हमने बचपन में सुनी थी, वो असलियत में भी सही साबित हुई. यह वीडियो काफी पुराना है, आईपीएस अफसर के द्वारा शेयर करने के बाद यह फिर वायरल हो रहा है.

अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'परिवार की परंपरा व्यक्तिगत प्रतिष्ठा से पहले आती है.'
 
अरुण बोथरा ने इस वीडियो को 6 अगस्त को शेयर किया था, जिसके अब तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है.

Leave a Comment