5 कैमरे वाले Realme 6i की सेल आज, डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर में खरीदें फोन

 
नई दिल्ली

Realme 6i स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल में उपलब्ध होने वाला है। 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आने वाले इस फोन की सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और realme.com पर शुरू होगी। सेल स्टॉक खत्म होने तक चालू रहेगी। फोन दो वेरियंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+64जीबी में आता है। एकलिप्स ब्लैक और लूनर वाइट कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को आज कंपनी कुछ आकर्षक ऑफर में खरीदने का भी मौका देने वाली है।

मिलेंगे ये ऑफर
फ्लिपकार्ट पर RuPay डेबिट कार्ड से पहला प्रीपेड ट्रांजैक्शन करने पर रियलमी 6i की खरीद पर 30 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं, UPI मोड से भी पहले प्रीपेड ट्रांजैक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। फोन को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट से खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा होगा। अगर फोन की पेमेंट आप ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से करेंगे तो आपको 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। फोन को रियलमी की वेबसाइट से खरीदते वक्त Mobikwik से पेमेंट करने पर 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। आज की सेल में इस फोन को आप नो-कॉस्ट ईएमआई में भी खरीद सकते हैं।

रियलमी 6i के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 6जीबी तक के रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G90T SoC प्रोसेसर मिलता है। फोन में 64जीबी तक की UFS 2.1 स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।
 
ऑनलाइन मीटिंग ऐप यूज किए तो देने पड़ेंगे पैसे
फटॉग्रफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

डिस्प्ले के अंदर फ्रंट कैमरा, गजब का फोन तैयार
फोन में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/A-GPS, ग्लोनास और यूएसबी टाइप-C चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button