इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 5000mAh बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा

Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Smart 5 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इसके स्पेसिफिकेशन्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक एंट्री-लेवल या बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम होगी। सिंगल वेरियंट में लॉन्च किया यह फोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है। तो आइए डीटेल में इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में क्या कुछ है खास।

फोन में एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का IPS LCD पैनल दिया गया है। फोन V शेप नॉच के साथ आता है। नॉच में फोन का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन के प्रोसेसर के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि, कंपनी की वेबसाइट से यह जरूर पता चल रहा है कि फोन में ऑक्टा-कोर चिपसेट लगा है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में फटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा जो डिस्प्ले नॉच के अंदर मौजूद है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस इस फोन में आपको कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड वाई-फाई ac, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर मिल जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button