90 दिनों तक 5जीबी फ्री डेटा पाने का मौका BSNL के साथ

नई दिल्ली
BSNL अपने यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी अपने प्रीपेड यूजर्स को फ्री में 5GB डेटा ऑफर कर रही है। फ्री डेटा के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जा रहा। कंपनी ने बताया कि यह ऑफर 90 दिनों तक प्रमोशनल बेसिस पर दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को 100 रुपये के टॉप अप पर फुल टॉक टाइम भी दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं कि कंपनी के कौन-कौन से प्लान पर ये बेनिफिट ऑफर किए जा रहे हैं।

इन प्लान्स में मिल रहा 5जीबी फ्री डेटा
बीएसएनएल चेन्नै सर्कल द्वारा दी गई जानकारी से अनुसार कंपनी चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल के प्रीपेड यूजर्स को कॉम्प्लिमेंट्री 5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। 5जीबी फ्री डेटा कंपनी के 5 स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) और प्रीपेड वाउचर्स पर दिया जा रहा है। कंपनी ने बताया कि वह 98 रुपये, 99 रुपये, 118 रुपये, 187 रुपये और 319 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर 5जीबी फ्री डेटा दे रही है। इसके साथ ही जिन प्रीपेड वाउचर्स के साथ यह बोनस डेटा मिल रहा है उनमें 186 रुपये, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये और 1999 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।

22 दिन की वैलिडिटी के साथ 5जीबी फ्री डेटा
कंपनी उन प्रीपेड यूजर्स को तुरंत बोनस डेटा दे रही है जो प्लान के एक्सपायर होने से पहले ही दूसरा या तीसरा रिचार्ज कराते हैं। ऑफर किया जा रहा 5जीबी फ्री डेटा 22 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। आज यानी कि 22 अगस्त से शुरू हुआ यह ऑफर 19 नवंबर पर वैलिड रहेगा।

हर रविवार को फुल टॉकटाइम का फायदा
5जीबी फ्री डेटा ऑफर के साथ कंपनी ने ऐलान किया कि वह आज से 18 नवंबर तक हर रविवार को 100 रुपये के टॉप अप से रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम बेनिफिट देगी। फुल टॉक टाइम वाला ऑफर भी फिलहाल चेन्नै और तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स के लिए ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button