रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन को मिलने जा रहा MIUI 12 अपडेट

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी के Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को शानदार अपडेट मिलने जा रहा है। इस स्मार्टफोन के भारतीय यूजर कंपनी के लेटेस्ट सॉफ्टवेयर MIUI 12 का मजा ले पाएंगे। इस जानकारी को MIUI इंडिया के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है। बता दें कि रेडमी नोट 8 सीरीज के फोन कंपनी के पहले स्मार्टफोन्स में से हैं, जिन्हें यह अपडेट मिलेगा। अपडेट किए जाने के बाद इस स्मार्टफोन का यूजर इंटरफेस पूरी तरह बदल जाएगा और उसमें ढेरों नए फीचर आ जाएंगे।

फोन को मिलने वाला अपडेट MIUI12 V12.0.1.0 के नाम से आएगा। इसे डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले यूजर्स को Settings में जाना होगा। इसके बाद उन्हें About Phone में जाना होगा और फिर System Updates में। यहां दिया गया अपडेट उन्हें डाउनलोड करना होगा। Download पर टैप करते ही प्रोसेस शुरू हो जाएगा। प्रोसेसर पूरा होने के बाद फोन एक बार Reboot (रीस्टार्ट) कर लें।

MIUI 12 के साथ रेडमी नोट 8 प्रो स्मार्टफोन का यूजर इंटरफेस बदल जाएगा। इसमें पहले से बेहतर प्रिवेसी प्रोटेक्शन, बेहतर मल्टीटास्किंग एक्सपीरियंस और एक नया ऐप ड्रॉअर मिलेगा। डार्क मोड को बेहतर करने के साथ ही कंपनी ने अल्ट्रा-बैटरी सेवर ऑप्शन भी जोड़ा है। इस अपडेट का साइज 641MB का है।

स्मार्टफोन की खासियत 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा है। इसमें 6.53 इंच का HDR डिस्प्ले मिलता है। इसमें मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर, 4500mAh की बैटरी मिलती है। सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button