Hyundaiकी करो पर 6000 ₹ तक की छूट

नई दिल्ली
Hyundai अपनी हैचबैक और सिडैन कारों पर अगस्त महीने में डिस्काउंट ऑफर कर रही है। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद कंपनी की सेल में काफी इजाफा हुआ है। जुलाई 2020 में कंपनी ने जुलाई 2019 से 2 फीसदी कम सेल दर्ज की। तो आइए जानते हैं ह्यूंदै की किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

​ह्यूंदै ऑरा
इस कार पर कंपनी अगस्त 2020 में 20,000 रुपये तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। भारत में इस कार की टक्कर मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और टाटा टिगोर जैसी कारों से होती है।

​ह्यूंदै ग्रैंड i10
इस हैचबैक कार को कंपनी ने 2013 में लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने 2017 में कार का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया। भारतीय बाजार में यह कार काफी पॉप्युलर है। अगस्त महीने में आप यह कार 60 हजार रुपये के डिस्काउंट और बेनेफिट्स के साथ खरीद सकते हैं।

ह्यूंदै सैंट्रो
यह कंपनी की एंट्री लेवल कार है जिसकी भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी वैगन आर से टक्कर होती है। इस कार की खरीद पर आप इस महीने 45,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

​ह्यूंदै एलीट i20
यह कंपनी की सबसे पॉप्युलर कारों में से एक है। कंपनी ने इसके पेट्रोल वर्जन को BS6 में अपग्रेड किया है। अगर आप यह कार इस महीने खरीदते हैं तो इस पर आप 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

ह्यूंदै एलांट्रा
इस कार के लेटेस्ट जेनेरेशन मॉडल का फेसलिफ्ट वर्जन कंपनी ने कुछ समय पहले लॉन्च किया था। यह कार 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की गई थी। अब इसे 1.5 लीटर डीजन इंजन के साथ भी खरीदा जा सकता है। इस कार पर इस महीने 30,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button