Jio के 84 दिन वैलिडिटी वाले इन प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग

नई दिल्ली 
रिलयांस जियो ने भारत में इंटरनेट को गांव की दहलीज तक पहुंचाया है। अब भारत में हर घर में जियो के नंबर आराम से मिल जाएंगे। भारत के लोग किफायती चीजों को बहुत पसंद करते हैं। रिलायंस जियो हर दिन 2 जीबी, 3 जीबी, 1.5 जीबी और 1 जीबी वाले किफायती पैक देता है। सस्ते और अच्छे प्लान अच्छी वैलिडिटी के साथ। लेकिन लोग हमेशा लंबे चलने वाले अच्छे प्लान की खोज में रहते हैं। आज हम आपको बताएंगे 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले बेस्ट जियो प्लान। 
599 रुपये का जियो प्लान
जियो के 599 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक है, इस प्लान के तहत आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है। कॉलिंग की बात करे तो जियो टू जियो फ्री कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट दिए जाते हैं। हर रोज 100 एसएमएस  मिलते हैं। अगर इंटरनेट की बात करें तो इस पैक में कुल 168 जीबी इंटरनेट मिलेगा इसके अलावा सभी जियो एप्स का सब्सक्रिपश्न भी मुफ्त में मिलेगा। 

555 रुपये का जियो प्लान
जियो के 555 रुपये के प्लान की वैलेडिटी भी 84 दिन की है। इस पैक में आपको हर 1.5 जीबी डेटा मिलेगा और डेटा खत्म होने के बाद भी 64Kbps की इंटरनेट स्पीन मिलेगी। इस पैक में भी आपको हर रोज 100 एसएमएस मिलेंगे। अगर कॉलिंग की बात करें तो कॉलिंग की बात करे तो जियो टू जियो फ्री कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट दिए जाते हैं। इस पैक में भी सभी जियो ऐप्स का सब्क्रिप्शन मुफ्त मिलता है।
999 रुपये वाला जियो पैक
जियो के 999 रुपये प्लान की अवधि भी 84 दिन हैं लेकिन इस पैक में आपको प्रतिदिन 3 जीबी डेटा दिया जाएगा। कॉलिंग के लिए जियो टू जियो अनलिमिटिड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट दिए जाएंगे। इस पैक में हर रोज 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे और साथ में जियो एप्स का सब्सक्रिपश्न भी मुफ्त मिलेगा।     

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button