सुशांत के अकाउंटेंट रजत से CBI की पूछताछ 

 
मुंबई 

प्रवर्तन निदेशालय के बाद सीबीआई ने भी सुशांत के अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती से पूछताछ की है. रजत मेवाती जनवरी 2020 तक सुशांत के बेहद करीब रहे और उनके अकाउंट्स का सारा कामकाज देखा.  लेकिन स्थिति तब बदली जब सुशांत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती की एंट्री हुई. रिया की एंट्री के बाद अचानक से एक दिन रजत मेवाती को नौकरी से निकाल दिया गया. अब सीबीआई इस पूरे घटनाक्रम को जानना चाह रही है ताकि घटनाओं की कड़ियों को जोड़ा जा सके. सीबीआई ने रजत मेवाती से सुशांत के वित्तीय लेन-देन को लेकर बात चीत की है.
 
बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं कि सुशांत के खाते में जमा बहुत सारा पैसा गायब था या अलग-अलग लोगों को ट्रांसफर किया गया था. सीबीआई इस मनी ट्रेल का पता लगा रही है. सुशांत के पिता के.के सिंह ने भी अपनी एफआईआर में सुशांत के खातों से पैसा ट्रांसफर होने के आरोप लगाए हैं और ये आरोप सीधे तौर पर रिया पर लगाए गए हैं.

रिया की एंट्री से बदला सीन 
पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने दावा किया कि रिया के आने से पहले चीजें काफी स्पष्ट रहती थीं. तब सुशांत के लिए उनकी टीम फैमिली के समान थी, लेकिन रिया की एंट्री के बाद चीजें बदल गईं. एक दिन उन्हें बताया गया कि उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है. 

रजत मेवाती से जुड़ा वीडियो भी आया सामने 
रजत मेवाती से जुड़ा एक पुराना वीडियो भी कुछ दिन पहले सामने आया था. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं. साथ में सुशांत के बहनोई सिद्धार्थ तंवर भी मौजूद हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बहन और बहनोई रजत मेवाती से सवाल-जवाब कर रहे हैं और उससे पैसे के ट्रांसफर को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button