विपक्षी एकता पर पासवान का तंज, PM मोदी के डर से सब एक साथ हो रहे

पटना
केंद्र सरकार में उपभोक्ता मामलों के मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रामविलास पासवान ने कर्नाटक में विपक्षी एकजुटता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के डर से सब एक साथ हो रहे हैं. 2019 में मोदी का कोई सामना नहीं कर सकता.

पटना पहुंचे पासवान ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि बाढ़ आने पर सब पेड़ पर बैठ जाते हैं. विपक्षियों की सभी कोशिश बेकार साबित होगी.

दरअसल, कर्नाटक में बुधवार पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी कुमारस्वामी ने सीएम पद की शपथ ली. बेंगलुरु में आयोजित कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष का शक्ति प्रदर्शन हुआ. शपथ ग्रहण समारोह में 11 दलों के नेता एक साथ नजर आए. शपथ ग्रहण समारोह में यूपीए प्रमुख सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, आरएलडी के प्रमुख अजीत सिंह, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी, सीपीआई नेता डी राजा सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button