शौच करने गई बच्ची से गैंगरेप, पेट में दर्द उठा तो सामने आई सच्चाई

 
अमेठी  

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शौच के लिए गई छठी कक्षा की छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद युवकों ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी और किसी को भी यह बात बताने से मना किया. लेकिन कुछ दिनों बाद लड़की के पेट में दर्द होने के कारण जब उसकी जांच की गई तो पता लगा कि छात्रा गर्भवती है. तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस को आरोपियों की तलाश है. 

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की और मामला दर्ज कराया. लड़की ने पुलिस को बताया कि वो घर से  शौच के लिए निकली थी. तभी पहले से घात लगाकर गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया. लड़की के चीखने-चिल्लाने पर दोनों युवकों ने उसे बुरी तरह मारा-पीटा और बात को छुपाए रखने की धमकी भी दी. युवकों ने कहा कि अगर उसने इस बात को किसी को बताया तो वह उसकी और उसके मां-बाप की हत्या कर देंगे. 

छठी क्लास में पढ़ने वाली लड़की से दुष्कर्म 

इसके बाद डरी-सहमी लड़की ने किसी से कुछ भी नहीं बताया और शांत रहने लगी. कुछ दिनों बाद लड़की के पेट में दर्द होने लगा. दर्द की शिकायत के बाद परिजनों ने लड़की को डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि लड़की गर्भवती है. यह सुनकर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने लड़की से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया. 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी 
लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और आरोपियों की तलाश में जुटी है. अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज का कहना है कि लड़की सुबह शौच के लिए गई थी. तभी दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. 

Back to top button