आशा नेगी को यूजर ने ‘बुड्ढी’ बोलते हुए शादी करने की दी सलाह

 

टीवी ऐक्ट्रेस आशा नेगी ने हाल ही अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, लेकिन उन्हें क्या पता कि उस पर लोग बुरी तरह ट्रोल करने लगेंगे और यहां तक कि शादी करने की नसीहत भी देने लगेंगे।

दरअसल आशा ने 25 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पहाड़ों में कहीं स्थित एक पुरानी बिल्डिंग के पास खड़ी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने ऐसा कॉमेंट किया कि आशा नेगी उसे दोबारा इंस्टाग्राम पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

'दोस्त ह्यूमर के 100 पॉइंट्स पर इस सोच का क्या करें?'
यूजर ने आशा नेगी की तस्वीर पर लिखा था, 'मतलब बुड्ढी हो गई शादी कर लो यार, तुम से दीवार जवान है।' आशा नेगी ने भी मजेदार अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने उस यूजर का नाम, इंस्टा हैंडल और कॉमेंट को अपनी तस्वीर के साथ हाइलाइट कर अपने अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, 'जब केस साइबर बुलिंग का हो, लेकिन ह्यूमर भी सही पॉइंट पर हो। दोस्त ह्यूमर के 100 पॉइंट्स पर इस सोच का क्या करें?'

कई सेलेब्स ने किया आशा का सपॉर्ट
आशा नेगी को इस तरह ट्रोल किए जाने पर कई सेलेब्स उनके सपॉर्ट में आ गए। इतना ही फैन्स ने उस ट्रोलर की बोलती बंद कर दी और जमकर क्लास लगाई। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो आशा हाल ही वेब सीरीज 'अभय' सीजन 2 में नजर आईं।

Back to top button