सोनू सूद की बायॉपिक में कौन निभा सकता है उनका किरदार?

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को मुफ्त में उनके घर भेजने का इंतजाम करने के कारण सोनू सूद की हर तरफ बहुत तारीफ हुई थी। हालांकि इसके बाद भी सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया है। सोशल मीडिया पर जो भी व्यक्ति सोनू से मदद मांगता है तो वह तुरंत इसके लिए तैयार रहते हैं। अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही सोनू सूद की बायॉपिक भी बनाई जा सकती है।

हालांकि अपनी बायॉपिक पर सोनू के अलग ही विचार हैं। 'स्पॉटबॉय' से बात करते सोनू ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि उनकी बायॉपिक बनाई जानी चाहिए। सोनू ने कहा कि यह बहुत जल्दबाजी होगी कि उनकी जिंदगी पर फिल्म बना दी जाए। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें जिंदगी में बहुत से लक्ष्य पाने हैं। हालांकि उन्होंने यह बात मानी है कि कुछ प्रड्यूसर्स ने उनसे बायॉपिक के लिए संपर्क किया है।

जब सोनू से यह पूछा गया कि अगर उनकी बायॉपिक बनती है तो उनका किरदार कौन निभाएगा, तो इसके जवाब में सोनू ने कहा कि वह खुद ही अपना किरदार निभाना पसंद करेंगे। सोनू ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्होंने यह अधिकार खुद कमाया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बायॉपिक केवल इसी शर्त पर बनेगी कि वह अपना किरदार खुद निभाएंगे।

बता दें कि कई भाषाओं कि फिल्मों में काम कर चुके सोनू सूद ने 1999 में एक तमिल फिल्म से डेब्यू किया था। हिंदी फिल्मों में उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म 'शहीद ए आजम' में भगत सिंह का रोल निभाते हुए डेब्यू किया था। पिछली बार सोनू सूद हिंदी फिल्म 'सिंबा' में विलन के रोल में दिखे थे। अब सोनू आने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' में दिखाई देंगे जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी।

Back to top button