सड़क हादसे घायल हुए मरीज को सरकारी अस्पताल में इलाज ना मिलने से  दो घंटे तड़पता रहा 

 मोदीनगर 
गाजियाबाद के मोदीनगर में सड़क हादसे घायल हुए मरीज को सरकारी अस्पताल में समय इलाज ना मिलने के कारण वह दो घंटे से अधिक समय तक तड़पता रहा। परिजनों द्वारा हंगामा किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद  डाक्टर अस्पताल पहुंचा और मरीज को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बता दे कि गांव सीकरी निवासी ब्रह्मपाल को रविवार रात आठ बजे के आसपास दिल्ली मेरठ मार्ग पर  सड़क पार करते समय किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे में ब्रह्मपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीर पहले उसे एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन हालात गम्भीर देखते हुए उसे सरकारी अस्पताल ले जाने की बात कहीं। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन उसे गोविंदपुरी  सिथत सरकारी अस्पताल ले गए।

आरोप हैं कि सरकारी अस्पताल में सिर्फ एक कर्मचारी मौजूद था और डाक्टर नहीं थे। मरीज को कर्मचारी ने बेड पर तो लिटा दिया लेकिन इलाज नहीं मिला। आरोप हैं कि मरीज दो घंटे से अधिक समय तक तड़पता रहा हैं और डॉक्टर इलाज करने के लिए नहीं आया। इलाज ना मिलने से नाराज परिजनो ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 9:45 बजे एक डाक्टर अस्पताल पहुंचा और मरीज को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। जब इस बारे में  जानने के लिए अस्पताल प्रभारी डाक्टर कैलाशचन्द्र को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया।

Back to top button