इमरती देवी कमलनाथ के विरुद्ध दर्ज कराएंगी FIR

ग्वालियर
कैबिनेट मंत्री इमरती देवी कल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराएंगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है।
जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह से आज इस संबंध में निर्देश मिलने के बाद मंगलवार को वह कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी। गौरतलब है कि गत दिवस डबरा में कांग्रेस की चुनावी सभा को संबोधित करते कमलनाथ ने इमरती देवी को आयटम कहा था। बताया जाता है कि इस सिलसिले में उनसे फोन पर बात कर शिवराज सिंह ने कल मामला दर्ज कराने को कहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ ने श्रीमती इमरती देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करके चंबल की माटी, चंबल के पानी और चंबल की दलित बेटी का अपमान  किया है। इसे न चंबल सहेगा, न मध्यप्रदेश सहेगा और न देश। यह कहना है प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा का। मौन धरने के बाद चर्चा करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि नवरात्रि पर्व में कमलनाथ ने दलित बेटी और समूची नारी जाति का अपमान किया है । देश की जनता कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं के चरित्र को देख रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा मंत्री श्रीमती इमरती देवी पर की गई टिप्पणी घोर आपत्तिजनक है, हम इसकी कड़े शब्दों में निन्दा करते हैं। उनका यह बयान कांग्रेस के दलित विरोधी और महिला विरोधी चरित्र का प्रकटीकरण है। यह कहना है केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का। मौन धरने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आश्चर्य होता है कि कांग्रेस को ये हो क्या गया है। कोई कांग्रेस नेता महिलाओं को टंच माल बोलता है, कोई आयटम कहता है। इसी तरह की राजनीति के कारण कांग्रेस हासिए पर आ चुकी है और धीरे-धीरे अब और हासिए पर चली जाएगी।

Back to top button