लाहौरः सुरक्षा बलों ने ISI के छह आतंकवादी को किए ढेर, कई बम धमाकों में थे शामिल

 लाहौर
 पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक ब्रिगेडियर की हत्या और कई बम धमाकों में शामिल रहे छह आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने पंजाब प्रांत में एक मुठभेड़ में मार गिराया है।  मीडिया की एक खबर में आज यह जानकारी दी गई। आतंकवाद रोधी विभाग (सीटीडी) के मुताबिक , संदिग्ध पिछले साल पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाका शरीफ के आवास एवं दफ्तर के पास हुए विस्फोट में शामिल थे। इस विस्फोट में आठ पुलिस र्किमयों समेत 26 लोगों की मौत हो गई थी। |
|
जियो न्यूज ने रिपोर्ट दी है कि सीटीडी को आतंकवादियों के पंजाब में गुजरात के पास होने का पता चला। वहीं पर सुरक्षा बलों और चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध आठ या नौ की संख्या में थे। उन्होंने सीटीडी की टीम पर गोलीबारी कर दी। टीम ने जवाबी गोलीबारी में छह संदिग्धों को ढेर कर दिया जबकि उनमें से तीन बचकर भागने में कामयाब रहे।

सीटीडी के एक प्रवक्ता ने बताया कि संदिग्ध 2004 में इंटर र्सिवसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) के ब्रिगेडियर जहूर फजल कादरी और उनके भाई की हत्या में शामिल रहे हैं। कादरी और उनके भाई को सरगोधा में मारा गया था। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के पास से आत्मघाती जेकैट , हथ गोले और गोला बारूद बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button