सैमसंग गैलेक्सी F62 स्मार्टफोन जल्द मार्केट में कर सकता है एंट्री

 

Samsung अपनी लेटेस्ट गैलेक्सी F सीरीज के तहत लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Galaxy F62 लॉन्च करने वाला है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। पॉप्युलर लीक्स्टर ईशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल्स के हवाले से बताया कि कंपनी आजकल मॉडल नंबर SM-E625F के एक डिवाइस पर काम कर रही है और इसी को गैलेक्सी F62 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

 

मॉडल नंबर और ब्रैंडिंग के आधार पर ऐसा कहा जा सकता है कि यह फोन Galaxy M51 की कैटिगरी का हो सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, गीकबेंच लिस्टिंग में इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का पता जरूर चल गया है।

टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इस फोन ने की गीकबेंच लिस्टिंग को शेयर किया है। इसके हिसाब से यह फोन 6जीबी रैम और Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। गैलेक्सी F62 ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड OneUI COre 3.0 पर काम करता है। फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 763 और मल्टी -कोर टेस्ट में 1952 का स्कोर मिला है।

उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में इस फोन से जुड़ी और जानकारियां सामने आएंगी। फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी इसे साल 2021 की पहली तिमाही के खत्म होने से पहले पेश कर देगी।

Back to top button