पठान:  फिल्म पठान की शूटिंग शुरू, अबू धाबी के रेगिस्तानों में ताबड़तोड़ एक्शन करेंगे शाहरुख खान

 
एक्टर शाहरुख खान की मेगा बजट फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो गई है. पिछले कुछ समय से मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान अब बहुत जल्द अबू धाबी के लिए रवाना होने वाले हैं.
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल की शुरुआत में शाहरुख खान अबू धाबी के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं उनके साथ जॉन अब्राहम और कटरीना कैफ भी शूटिंग शुरू करेंगे.
 
बताया जा रहा है कि अबू धाबी के रेगिस्तानों में मेकर्स को कुछ बड़े एक्शन सीन्स शूट करने हैं. शाहरुख खान संग होने वाले इन एक्शन सीन्स पर ज्यादा ही मेहनत की जा रही है.
 
बड़े बजट पर बन रही पठान को कई सारी लोकेशन पर शूट किया जाना है. अबू धाबी में फिल्म के कई जरूरी सीन शूट होने हैं. कहा ये भी जा रहा है कि इन सीन्स में शाहरुख संग जॉन भी नजर आने वाले हैं.
 
वहीं अबू धाबी के बाद पठान की शूटिंग के लिए यूके का रुख किया जाएगा. वहां भी कुछ समय तक शूटिंग चलेगी और फिर अगले साल जुलाई तक पठान की शूटिंग खत्म करने की तैयारी है.
 
शाहरुख खान के इस खास प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स उत्साहित हैं. दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे शाहरुख खान को फिर ताबड़तोड़ एक्शन करते देखना सभी को बेसब्र कर रहा है.
 
कहा तो ये भी जा रहा है कि शाहरुख खान पठान के लिए फीस नहीं लेने वाले हैं. उन्होंने मेकर्स से सीधे प्रोफि‍ट में हिस्सा मांगा है. फिल्म जितना भी कमाएगी, एक्टर उसमें अपना शेयर लेंगे.
 

Back to top button