यशोमति ने कहा- सरकार स्थिर रखनी है तो हमारे नेताओं पर टिप्पणी बंद करें

मुंबई
राहुल गांधी को लेकर शरद पवार की ओर से की गई एक टिप्पणी के बाद कांग्रेस पार्टी ने महाविकास अघाड़ी को एक नसीहत दी है। पवार ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी में राजनीतिक स्थिरता की कमी है। इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी की स्टेट वर्किंग प्रेसिडेंट यशोमति ठाकुर ने कहा कि अगर महा विकास अघाड़ी के दल महाराष्ट्र सरकार को स्थिर रखना चाहते हैं तो उन्हें कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर कोई भी गलत टिप्पणी करना बंद करना होगा।

कांग्रेस पार्टी के इस बयान को भले ही अघाड़ी के दल सिर्फ एक सामान्य प्रतिक्रिया बता रहे हों, लेकिन विपक्ष का कहना है कि महा अघाड़ी की सरकार में सब ठीक नहीं है। पवार के बयान और कांग्रेस की नाराजगी को आधार बनाकर बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक पार्टियां ये कह रही हैं कि महाराष्ट्र के महागठबंधन में सब ठीक नहीं है।

शरद पवार के बयान पर भड़की कांग्रेस
दरअसल, एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में शरद पवार के कहा था कि राहुल गांधी के अंदर राजनीतिक स्थिरता की कमी है। इस बयान के बाद महाराष्ट्र में कांग्रेस की वर्किंग प्रेसिडेंट और महाविकास अघाड़ी सरकार की मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि अगर आप महाराष्ट्र में स्थिर सरकार चाहते हैं तो आपको कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर गलतबयानी बंद करनी चाहिए। सभी को गठबंधन के नियमों का पालन करना चाहिए। महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी का निर्माण लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर ही हुआ है।

शिवसेना ने कही ये बात
वहीं दूसरी ओर शिवसेना ने राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को शरद पवार का दिशा निर्देश बताया। पार्टी के सांसद संजय राउत ने कहा कि शरद पवार बहुत बड़े नेता हैं। अगर उनके जैसा अनुभवी नेता किसी भी राजनेता के बारे में कोई टिप्पणी करता है को उसे उनके मार्गदर्शन सा समझा जाना चाहिए।