जल्द होगी लॉन्च, टाटा अल्ट्रोज के आईटर्बो बैज का हुआ खुलासा

स्वदेशी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी प्रीमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज के टर्बो-पेट्रोल वैरिएंट को बाजार में उतारने वाली है। कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार अल्ट्रोज टर्बो को आने वाली 13 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।
 
लेकिन इसकी लॉन्च के पहले ही इस कार के बारे में एक नई जानकारी सामने आई है। आपको बता दें कि टाटा अल्ट्रोज के टर्बो वैरिएंट को अल्ट्रोज आईटर्बो के नाम से पेश किया जाएगा। अब कंपनी ने इसके आईटर्बो बैजिंग का खुलासा कर दिया है।
 
आपको बता दें कि टाटा अल्ट्रोज के नैचुरली ऐस्पिरेटेड पेट्रोल और डीजल इंजन वैरिएंट को बीते साल जनवरी माह में लॉन्च किया गया था और तभी से बाजार में इस कार की मांग काफी बेहतर है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।
 
मौजूदा समय में टाटा अल्ट्रोज को 6 वैरिएंट में बेचा जा रहा है। इन 6 वैरिएंट्स में एक्सई, एक्सएम, एक्सएम+, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड+ शामिल हैं। वहीं टाटा अल्ट्रोज टर्बो को सिर्फ 3 वैरिएंट में ही पेश किया जाएगा।
 
इस तीन वैरिएंट्स में एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड+ शामिल हैं। टाटा अल्ट्रोज में मल्टी ड्राइविंग मोट स्पोर्ट और सिटी दिया जाएगा। इसके अलावा आईटर्बो वैरिएंट में आर14 हाफ कैप, ब्लैक रूफ और दो ट्वीटर भी शामिल हैं।

Back to top button