फिल्म हीरोपंती 2 की शूटिंग रोक दी गई

 

पिछले साल यह खबर सामने आई थी कि टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म 'हीरोपंती' का सीक्वल बनेगा। इसको लेकर लगभग सभी तैयारी भी पूरी कर ली गई थीं। अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग 9 देशों में होनी थी। लेकिन अब हीरोपंती 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अब टाल दी गई है।

हालांकि इसकी वजह सिर्फ कोविड ही नहीं है, बल्कि स्क्रिप्ट को लेकर भी कुछ समस्या सामने आ रही है। सूत्रों के अनुसार एक तरफ कोरोना के नए स्ट्रेन की वजह से जिन देशों में शूटिंग होनी थी, वहां शूट लोकेशन फाइनल नहीं हो पाई हैं। इसके अलावा स्क्रिप्ट भी उम्मीद से ज्यादा लंबी है और राइटर्स इसको फिनिशिंग टच देने में लगे हुए हैं। दूसरी तरफ फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने भी बच्चन पांडे पर काम शुरू कर दिया है और वह इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।

हालांकि इस बारे में अभी अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की शूटिंग मार्च से पहले शुरू हो जाएगी। गौरतलब है कि फिल्म में टाइगर के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं। 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले 'बागी' फ्रैंचाइजी से 'बागी 2' और 'बागी 3' का निर्देशन किया है।

Back to top button