दिल्ली एम्स में लालू प्रसाद यादव को किया जाएगा भर्ती 

 
रांची

झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है। RJD सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा जाएगा। रिम्स मेडिकल बोर्ड ने बैठक कर इसका फैसला लिया है। रिम्स ने इस मामले को लेकर होटवार जेल प्रबंधन को भी जानकारी दे दी है। जेल अधीक्षक ने इसकी पुष्टि की है। लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी ने बताया था कि लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है, जिसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जा सकता है। खबरों के अनुसार लालू यादव की स्वास्थय में लगातार गिरावट नजर आ रही है।
 
इन्ही कारणों के चलते दिल्ली स्थित एम्स में लालू यादव को भर्ती कराने की तैयारियां चल रही थीं। इसके लिए डॉक्टरों के बोर्ड से जो रिपोर्ट मिलेगी, उस रिपोर्ट पर जेल प्रशासन लोअर कोर्ट से अनुमति लेगा। लोअर कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद लालू यादव को शिफ्ट किया जा सकता है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को रिम्स में इलाजरत लालू यादव से तकरीबन 5 घंटे चली मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बाहर निकले। रिम्स के पेइंग वार्ड में चारों ने एकसाथ लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान राबड़ी देवी काफी भावुक नजर आईं। सूचना के मुताबिक इस दौरान एक पल के लिए तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और मीसा की भी आंखें डबडबा गईं। हालांकि तीनों ने खुद को संभाला और मां को पिता के जल्द ठीक होने का भरोसा दिलाया।

Back to top button