बच्चन पांडे 26 जनवरी 2022 को होगी रिलीज

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक ही साल में कई-कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. एक तरफ जहां उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में लगी हुई हैं वहीं दूसरी तरफ अक्षय एक के बाद एक कई नए और अनूठे किरदारों पर हाथ साफ करने में लगे हुए हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में लगे हुए हैं जिसमें वह एक दम राउडी लुक में नजर आएंगे.

बच्चन पांडे से अक्षय का नया लुक

ये फिल्म अपने अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है और अब अक्षय ने फिल्म से अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा. तस्वीर में अक्षय बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ गले में सोने की भारी चेन्स पहने और माथे पर शॉल बांधे नजर आ रहे हैं. उनके कानों में कुंडल हैं और उनकी एक आंख नीली दिखाई गई है. अक्षय का ये लुक काफी इंप्रेसिव है और खूब पसंद किया जा रहा है.

बच्चन पांडे की रिलीज डेट

इस लुक को शेयर किए जाने के साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है. अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "उसका बस एक लुक ही काफी है. बच्चन पांडे रिलीज हो रही है 26 जनवरी 2022 को." यानि अब एक साल बाद दर्शकों को अक्षय कुमार की ये फिल्म देखने को मिलेगी. बता दें कि इस साल अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्में दर्शकों को देखने मिल सकती हैं.

Back to top button