थानों और एसपी कार्यालय के अनुपयोगी दस्तावेज होंगे नष्ट

बिलासपुर
थानों व सीएसपी और एसपी कार्यालय के अनुपयोगी हो चुके दस्तावेज को नष्ट किया जाएगा इसके अलावा लावारिश वाहनों को भी हटाया जाएगा। इसके लिए एसपी प्रशांत अग्रवाल थानों व कार्यालयों में टीम बनाई है। टीम में राजपत्रित अधिकारियों और थानेदारों को शामिल किया गया है।

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने टीम के अधिकारियों दफ्तरों और थानों के दस्तावेज की जांच करने के लिए कहा है। इसके आधार पर अनुपयोगी हो चुके दस्तावेज की सूची तैयार कर नष्ट किया जाएगा। इसके लिए 15 फरवरी तक सूची तैयार करने कहा गया है। एसपी प्रशांत ने थानों में जब्त अवैध शराब की भी पूरी जानकारी निकालने के आदेश थाना प्रभारियों को दिए हैं। इसके बाद कोर्ट से अनुमति लेकर इसे भी नष्ट किया जाएगा। इसके लिए 28 फरवरी तक का समय दिया गया है।

थानों में जब्त रखे लावारिश वाहनों के निराकरण के लिए भी एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल ने आदेश जारी किया है। इसके लिए 28 फरवरी तक का समय थाना व चौकी प्रभारियों को दिया गया है। साथ ही थानों में रखी ऐसी संपत्ति जिनके मामलों का निराकरण कोर्ट द्वारा किया जा चुका है, उसका भी निराकरण करने 28 फरवरी का समय दिया गया है। एसपी ने यह आदेश थाने और चौकियों में साफ सफाई के लिए दिया है।

Back to top button