बेबी बंप को दिखाती हुई नजर आई करीना कपूर खान, तस्‍वीरें कीं शेयर

 

 

बॉलिवुड के सबसे प्‍यारे कपल्‍स में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इस बीच ऐक्‍ट्रेस ने फैंस को अपनी झलक दिखाई और सोमवार सुबह के योग सेशन की कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं।

पिछले साल इंस्‍टाग्राम पर डेब्‍यू करने वाली करीना इन दिनों सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर छाई हुई हैं। फैंस को प्रफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देने के अलावा वह अपनी फैमिली की भी प्‍यारी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं।

हालांकि, अब करीना के लेटेस्‍ट पोस्‍ट्स एक बार फिर लोगों का ध्‍यान खींच रहे हैं जिनमें वह अपने बेबी बंप को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उन्‍होंने योग के साथ एक मोटिवेशनल नोट को शेयर करते हुए इस हफ्ते की शुरुआत की।

इस बीच सैफ और करीना अपने नए आलीशान घर में शिफ्ट हो गए हैं जो कि पुराने से काफी ज्‍यादा बड़ा है। बेबो सोशल मीडिया पर नए घर की झलक भी फैंस को दिखा चुकी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब आमिर खान के साथ फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। डायरेक्‍टर अद्वैत चंदन की यह फिल्‍म टॉम हैंक्‍स की फिल्‍म Forrest Gump का हिंदी रीमेक है। करीना स्‍टारर फिल्‍म इस साल के आखिर में रिलीज हो सकती है।

Back to top button