जाह्नवी कपूर ने शूटिंग सेट से अपनी एक गूफी पिक की शेयर

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीते दिनों मालदीव गई थीं जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. जाह्नवी ने अपने इस खूबसूरत वैकेशन की झलकियां सोशल मीडिया पर भी साझा कीं जिन्हें फैन्स ने खूब शेयर किया. नीले समंदर और आलीशान रिजॉर्ट्स वाले इस आयलैंड पर रिलैक्स टाइम बिताने के बाद जाह्नवी अब काम पर वापस लौट आई हैं और हाल ही में उन्होंने शूटिंग सेट से अपनी एक गूफी पिक शेयर की है.

जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर किया है और बताया है कि किस तरह कोविड के मामलों के बढ़ने के साथ ही गर्मी का कहर भी टूटना शुरू हो गया है. तापमान तेजी से बढ़ रहा है और ऐसे में हीट से बचने के लिए एक्ट्रेस ने एक कमाल की तरकीब ढूंढ ली है. एक्ट्रेस ने जो तस्वीर साझा की है उसमें वह शॉर्ट ड्रेस में चेयर पर बैठी हैं और उन्होंने अपनी गर्दन के इर्द-गिर्द एक पोर्टेबल हैंगिंग नेकफैन रखा है.

तस्वीर में जाह्नवी कपूर सीक्विन पिंक ट्यूब ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और मुस्कुराती हुई इस तस्वीर के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा- हाय गरमी से बाय गरमी. जाह्नवी कपूर को फिल्म रूही के लिए जमकर तारीफें मिली थीं. फिल्म में एक्ट्रेस ने एक लड़की की भूमिका निभाई थी जिस पर रुहानी साया है. फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने भी अहम किरदार निभाए थे.

वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही कई कमाल की फिल्मों में नजर आएंगी. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी उनकी दो फिल्में रिलीज होनी हैं जिनमें से पहली है दोस्ताना 2 जिसमें कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आएंगे. वही दूसरी फिल्म है तख्त जिसे फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. बता दें कि फिल्म तख्त का अब तक सिर्फ लोगो रिलीज किया गया है.

Back to top button